Saturday 2 December 2017

Klfx - विदेशी मुद्रा - खबर


सच ईसीएन व्यापार की दुनिया में आपका स्वागत है - केएलएफएक्स-ब्रोकर्स एक प्रमुख ब्रोकरेज फर्म जो दुनिया भर में ग्राहकों को विदेशी मुद्रा और वायदा उद्योग के भीतर ऑनलाइन व्यापार समाधान प्रदान करते हैं। आप असाधारण उच्च गुणवत्ता वाले व्यापार पर्यावरण के साथ प्रदान करना हम स्पोटेक्स इंजन का प्रयोग करते हैं। एक अभिनव एफएक्स ईसीएन फॉक्स्ड इन फॉरेन एक्सचेंज ट्रेडिंग में दोनों खरीदें एंड साइड प्रतिभागियों को बेचें। स्पोटेक्स एक सिद्ध उच्च प्रदर्शन और मजबूत विदेशी मुद्रा स्थल है। हमारी तरलता में बैंक और गैर-बैंक प्रदाताओं की स्ट्रीमिंग कीमतें शामिल हैं हमारा लक्ष्य हमारे ग्राहकों के व्यापारिक अनुभव को बढ़ाने के लिए आवश्यक तकनीकी और सेवाएं प्रदान करना है। तंग स्प्रेड सीधे माध्यम प्रसंस्करण (एसटीपी) के साथ एक संस्थागत मूल्य मॉडल का अनुभव करें KLFX - के पास व्यापार प्रतिबंध नहीं है। हम प्रतिस्पर्धी मूल्य प्रदान करते हैं हम स्केलिंग के लिए अनुमति देते हैं ओपन व्यक्तिगत, संयुक्त, साझेदारी, एलएलसी, निगम, आईआरए हमारे साथ खाते हैं अपने ट्रेडिंग प्लेटफार्मों को अपने अवकाश में एक डेमो मोड में उपयोग करें ईसीएन ट्रेडिंग में आपका स्वागत है KLFX-BROKERS में आपका स्वागत है KLFX-Brokers राष्ट्रीय फ्यूचर्स एसोसिएशन (एनएफए) का सदस्य है। एमटी 4 दलाल वर्चुअल डीलर प्लग-इन आभासी प्लगइन्स के विषय में। कितने लोगों को यहां वास्तव में पता है कि दलालों का क्या उपयोग होता है वे सब सामान हैं, सिर्फ मेटाट्रेडर दलालों या तो मैं आपको आश्वासन देता हूं। यह विशुद्ध रूप से शैक्षिक होने का मतलब है। इसलिए मुझे आशा है कि मैं यहाँ मुसीबत में नहीं मिलता। हालांकि, मुझे विश्वास है कि मैं इस सामान को पोस्ट करके कुछ गर्म पानी में जा सकता हूं। मुझे माफ कीजिऐ। व्यापारी, कृपया इससे डरने के लिए कुछ नहीं है आप अभी भी लाभ व्यापार कर सकते हैं हम में से बहुत से लोग हर दिन ऐसा करते हैं यह जानने के लिए अभी भी अच्छा है कि आपके ऊपर मेरा क्या अनुमान है। निजी तौर पर मैं वास्तव में देखभाल नहीं करते अच्छा वीडियो और जानकारी के बारे में जागरूक होना मेरे पास कुछ टिप्पणियां हैं, हालांकि मुझे लगता है कि प्रासंगिक हैं: 1) हालांकि इन औजारों को व्यापारियों को परास्त करने के लिए दलालों के लिए उपलब्ध हो सकता है, मुझे शक है कि उनमें से कई वास्तव में उपयोग किए जाते हैं। यदि वे थे, तो ब्रोकर क्लाइंट क्रोध के कारण व्यवसाय से बाहर निकलेगा। मैं एक एमटी 4 बकेटशॉप का उपयोग करता हूं, और अक्सर मेरे स्टॉप के 1 पिप के भीतर कीमत मिलती है और मुझे बंद नहीं कर देती, बल्कि मुनाफे पर जाना पड़ता है इसके अलावा, बंद करो शिकार बड़े निवेश बैंकों का नियमित अभ्यास है, और पैसा बनाने के लिए एक वैध तरीका है। हम इसे पसंद नहीं कर सकते, लेकिन इसकी वास्तविकता यह है कि सभी व्यापारियों को बेहतर या बदतर के लिए सामना करना पड़ता है। 2) आपके प्लग इन नुकसान को रोकते हैं और लाभ तब तक काम नहीं करेगा जब तक कि यह चल रहा हो। पूर्व के लिए, यदि आप बिजली और इंटरनेट कनेक्शन खो देते हैं, तो आप मूल रूप से खराब हो गए हैं क्योंकि आपके पास अपनी स्थिति के लिए कोई रोक नुकसान नहीं होगा क्योंकि यह दलाल सर्वर पर नहीं है। 3) एफएफ पर उपलब्ध मुक्त विशेषज्ञ हैं जो आपके प्लगइन के समान या बहुत ही समान कार्य करते हैं। मैं हर समय एक का उपयोग करता हूँ मैं यद्यपि यहां इसका उल्लेख नहीं करता, लेकिन कई मुफ्त में उपलब्ध हैं I आपकी सामग्री बहुत अच्छी लगती है, और ज्ञान के पुन: धन्यवाद के लिए धन्यवाद। एमटी 4 के प्रबंधक, लेकिन मुझे लगता है कि कुछ बातों को इंगित करने के लिए आवश्यक है, क्योंकि आपका यूट्यूब वीडियो थोड़ा सा अफसोस है, और केवल कहानी के एक हिस्से को वास्तव में बताता है। जहां तक ​​यूट्यूब वीडियो कहानी का एक ही भाग दिखा रहा है, कृपया दूसरी तरफ क्या है शायद मैंने स्पष्ट रूप से स्पष्ट रूप से संवाद न किया, जब मैंने कहा कि साइड। प्रश्न, मेरा क्या मतलब था कि मेरे अनुभव में, दलालों ने व्यापारियों को हराने के लिए इन सभी तरीकों का इस्तेमाल नहीं किया, मैं दलालों का कोई डिफेंडर नहीं हूं, विशेष रूप से बाल्टीशॉप, लेकिन जैसे मैंने पहले कहा था, अगर वे इन सभी तरीकों पर काम करते हैं, तो उनके पास कोई ग्राहक नहीं छोड़ेगा इसलिए, जब मैं वीडियो में शिक्षा की सराहना करता हूं, तो मुझे लगता है कि ये थोड़ा क्वात्ररवादवादी हैं क्योंकि यह मतलब है कि ब्रोकर व्यापारियों को हराने के लिए इन सभी उपकरणों का उपयोग करने जा रहे हैं, और मेरी राय में कम से कम (और अनुभव), नहीं मुकदमा। कई नए एमटी 4 ईसीएन के आगमन के साथ, और व्यापारियों ने हर बार जब उन्हें लगता है कि उन्हें खराब कर दिया गया है तो एफएफ पर पोस्ट करने की सामान्य प्रवृत्ति के साथ, दलाल कम से कम इन क्वाटर्रेडर को हराने वाले उपकरण के प्रभावी ढंग से उपयोग करने में कम और कम सक्षम होते हैं। वे अभी भी हमारे खिलाफ व्यापार कर रहे हैं, बेशक एक बाल्टी की परिभाषा के रूप में, यह सिर्फ उदास और घातक नहीं है जैसा मैंने सोचा था कि आप सुझाव दे सकते हैं। आजकल व्यापारियों को छोड़कर एक एमटी 4 ईसीएन ब्रोकर पर जाने के लिए अब और बहुत आसान है, और बाल्टीशॉप यह जानते हैं। वैसे भी, व्यापारियों के लिए कुछ अच्छी जानकारी प्रदान करने के लिए आप पर अच्छा (और यह मेरे लिए शिक्षा था), Ive उस के साथ कोई समस्या नहीं है, लेकिन मुझे लगता है कि नए लोगों के लिए कम से कम एक और quotsidequot, राय, परिप्रेक्ष्य, अनुभव , जो कुछ।

No comments:

Post a Comment