Friday 24 November 2017

विदेशी मुद्रा प्रबंधित खाता प्रदर्शन


एक प्रबंधित विदेशी मुद्रा खाता हर महीने उच्च लाभ उत्पन्न कर सकता है 100 से अधिक वार्षिक लाभ के साथ एक निष्क्रिय आय और सुरक्षित वित्तीय स्वतंत्रता बनाएं संभव एक प्रबंधन कंपनी द्वारा संचालित एक प्रबंधित विदेशी मुद्रा खाता और पेशेवर व्यापारियों द्वारा कारोबार किया जाने वाला एक बेहतरीन निवेश है कि कोई भी अपने पैसे को इन्हें निवेश कर सकता है। यदि आपके पास निवेश करने के लिए कुछ पैसा है और इस अवसर के बारे में सोच रहे हैं, तो आपको प्राथमिक कारणों को समझना होगा कि विदेशी मुद्रा प्रबंधित खाते आपके पैसे का निवेश करने का एक शानदार तरीका है। इसके बाद, मैंने कुछ सोचा उत्तेजक कारण बताए हैं कि इसे अपने पोर्टफोलियो में शामिल करने की आवश्यकता क्यों है। कुछ अच्छे लाभ बनाने का मुख्य कारण है कि ज्यादातर लोग निवेश करने में अपनी नकदी डालना चाहते हैं और एक प्रबंधित निधि आपके लिए बहुत अच्छा उत्पन्न कर सकती है। आप इस तुलना वेबसाइट की जांच कर सकते हैं क्योंकि यह आपको विभिन्न प्रबंधित विदेशी मुद्रा खातों में पेश करेगी। संपत्ति निवेश खराब नहीं है, लेकिन वहां बेहतर चीजें हैं। बच्चे की बूमर ने संपत्ति बूम को उकसाया है, जिन्होंने अपनी संपत्ति खरीदी है और अब अपनी नकदी को अपने विभिन्न मताधिकार व्यवसायों की स्थापना के रूप में अलग-अलग जगहों में डाल रहे हैं। स्टॉक और शेयर आपको बना सकते हैं, या वे आपको तोड़ सकते हैं म्युचुअल फंड, वार्षिकी और बांड आमतौर पर थोड़ा लाभदायक होते हैं लेकिन जल्दी से आपको बहुत पैसा नहीं बनाते हैं एक सामान्य बचत खाते के बारे में सोचें जो आपको प्रति वर्ष अधिकतम 5 के बारे में बताएगा। एक अच्छी तरह से चलने वाला विदेशी मुद्रा निधि आपको मासिक आधार पर दो बार 5, 10 देने वाला है। वास्तव में, आप दस हजार डॉलर के शुरुआती पूंजीगत शेष के साथ 15 मासिक से अधिक उत्पन्न कर सकते हैं। अगर आप इसे फिर से खोना चाहते हैं तो नकद के बैग बनाने का कोई मतलब नहीं है इसलिए, एक अच्छी तरह से प्रबंधित विदेशी मुद्रा खाता शुरू करने का अगला कारण यह है कि यह कम जोखिम वाले सुरक्षित निवेश है एक अच्छा प्रबंधन कंपनी ट्रेडों की 70 प्लस जीतने वाली प्रतिशत प्राप्त कर सकती है। सर्वश्रेष्ठ व्यावसायिक व्यापारियों ने 9 0 जीतने वाले ट्रेडों को हरा सकता है। किसी भी अच्छी तरह से चलाने वाले विदेशी मुद्रा खाते के लिए सर्वोच्च प्राथमिकता एक न्यूनतम जोखिम रख रही है आपके पास अपने खाते पर नियंत्रण है और किसी भी समय धनराशि जमा और निकालें। व्यापारी को अटॉर्नी की एक सीमित शक्ति (एलपीओए) के आधार पर आपके खाते तक पहुंच है। यह उन्हें आपकी ओर से व्यापार करने की अनुमति देता है लेकिन यह प्रदर्शन फीस के अलावा, उन्हें आपके खाते से धन लेने से रोक देता है ट्रेडिंग ग्रुप को सिक्योरिटीज एंड एक्सचेंज कमीशन जैसे नियामक निकायों द्वारा सख्ती से नियंत्रित और प्रमाणित किया जाता है और उन्हें स्वतंत्र रूप से ऑडिट किया जाना है। समय और प्रयास की बचत एक और मजबूत बिंदु है। चूंकि खाता प्रबंधित है, इसलिए आपको कॉन्फ़िगर होने और ऊपर और चलने के बाद एक काम करना पड़ता है। आपके कंप्यूटर के सामने दिन इंतजार करने की आवश्यकता नहीं है और संकेतों के लिए खोज की जा रही है। सैकड़ों तरीकों, चार्ट, उपकरण और संकेतकों के बारे में जानने और समझने की आवश्यकता नहीं है जो भारी हो सकता है व्यापारियों ने आपका मुनाफा कमाया है जिसका मतलब है कि आप अपने खुद के शौक और हितों के लिए स्वतंत्र हैं। इसके बारे में सोचने के लिए एक और महत्वपूर्ण बात यह है कि उच्च तरलता संपत्ति और दीर्घकालिक बचत जैसे अन्य निवेशों के साथ यह बात यह है कि आप अपनी सुविधा पर नकदी का उपयोग नहीं कर पाएंगे। इससे पहले कि आप इसका उपयोग कर सकें, इसके कुछ महीनों तक इसे बांध दिया गया है। एक प्रबंधित विदेशी मुद्रा खाता आपको एक वापसी अनुरोध में डाल देता है और 24 घंटों में, आमतौर पर 48 घंटों में, आप अपने पैसे अपने निजी बैंक खाते में बैठ सकते हैं। बहुत कुछ निवेश वाहन हैं जो एक अच्छी तरह से प्रबंधित विदेशी मुद्रा खाते की उपलब्धि के बराबर हैं, साथ ही न्यूनतम दस हजार डॉलर खोलने की पूंजी के साथ। उच्च प्रदर्शन वाले खातों को आमतौर पर न्यूनतम 1,000,000 डॉलर की पूंजी शुरू होने की आवश्यकता होती है, और बहुत से दस मिलियन डॉलर की आवश्यकता होती है। पेंशनरों और सेवानिवृत्त व्यक्तियों के साथ ही मासिक आय की आवश्यकता वाले किसी भी व्यक्ति को एक प्रबंधित खाते का लाभ ले सकते हैं क्योंकि धनराशि को रद्द कर दिया जा सकता है इस निवेश की वास्तविक क्षमता का एहसास करने के लिए, समय के साथ अर्जित करने और एकत्रित करने के लिए मुनाफे को छोड़ दिया जाना चाहिए। आइंस्टीन ने दुनिया के आठवें आश्चर्य को चक्रवृद्धि ब्याज और सभी समय की सबसे बड़ी गणितीय खोज बताई। वह गलत नहीं है यदि आप एक साल पहले 10 औसत मासिक लाभ के साथ दस हजार डॉलर का निवेश करते हैं, तो यह अब 20,000 से 2400 डॉलर मूल्य के होंगे, (प्रदर्शन शुल्क के प्रतिशत के आधार पर)। 5 वर्षों के बाद, यह दस हजार डॉलर मूल्य के करीब आधे मिलियन डॉलर होगा हाल के पोस्ट इतिहास लेखा विवरण निवेश एक बड़ी सफलता थी: 971 प्राप्त करें, 43,000 अमरीकी डालर जमा करें, दो वर्ष से कम में 183,000 डालर वापस ले लिया। नीचे दिए गए बयान देखें और पढ़िए कि 10 साल के अनुभवी व्यापारी से लाभ कैसा है, अनुमानित लाभ 15 महीने के आसपास है, लाभांश 25 मीटर के उच्च पानी के निशान के आधार पर है, प्रत्येक महीने के अंत में व्यवस्थित होता है। मेरा प्रदर्शन Fxjunction ट्रेडिंग प्रदर्शन वेबसाइट की सर्वश्रेष्ठ स्थिति में है (विस्तार करने के लिए स्क्रीनशॉट पर क्लिक करें) (विस्तार करने के लिए चित्र पर क्लिक करें) निवेश के लिए न्यूनतम 5000 USDEURGBP है। मुझे मार्केनिस्टिस्ट पर जीमेल पर संपर्क करें (प्रतिस्थापित करें) यहां मेरी प्रबंधित अकाउंट सर्विस के बारे में अक्सर सवाल है: 1) मैं कौन सा दलाल खाता खोल सकता हूं? आपकी प्रदर्शन शुल्क क्या है? कोई ब्रोकर उच्च पानी के निशान के आधार पर प्रदर्शन फीस का लाभ 25 है। कोई लाभ नहीं शुल्क नहीं। 2) मेरा पैसा दलाल के साथ सुरक्षित है, हाँ, आपका पैसा अलग खाते प्रकार में जमा किया जाता है, और वह आपकी है, और दलाल नहीं है। भयावह घटना में दलाल दिवालिएपन में जाते हैं, आपका पैसा आपकी है, और लेनदार पैसे को नहीं छू सकते क्योंकि यह दलाल से संबंधित नहीं है। 3) मैं अपने खाते से पैसे कैसे निकाल सकता हूं आपको अपने विदेशी मुद्रा दलाल को वापसी अनुरोध फ़ॉर्म जमा करना होगा। यदि आप अपने क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हुए धन जमा करते हैं, तो दलाल केवल उसी क्रेडिट कार्ड पर वापस धन जमा कर सकता है। यदि आपने अपने बैंक खाते से वायर ट्रांसफ़र का उपयोग करते हुए धन जमा किया है, तो आपका दलाल केवल धन वापस उसी खाते में स्थानांतरित करेगा, न कि आपके पति या पत्नी 8217 या बच्चों 8217 के खाते, या किसी भी अन्य खाते। यह आपको धोखाधड़ी और अनधिकृत निकासी से बचाने के लिए है। 4) व्यापार प्रणाली के लिए आवश्यक न्यूनतम डॉलर राशि क्या है I 5000 के रूप में छोटे से शुरू कर सकते हैं जिससे मेरे साथ भरोसा बढ़ सकता है 5) क्या मुझे कुछ भी करने की ज़रूरत है जब आप मेरा खाता नहीं कर रहे हैं, तो मैं सब कुछ संभाल लूंगा। आराम से बैठो। 6) अगर मैं 10,000 जमा करता हूं और खाता 15,000 तक है, तो क्या मैं अपने विदेशी मुद्रा दलाल के माध्यम से सभी निकासी को लाभ वापस ले सकता हूं, और आप किसी भी समय अपने मुनाफे को वापस ले सकते हैं। 7) क्या मैं अपने खाते में लॉग इन कर अपना अकाउंट देख सकता हूं, बिल्कुल भी, आपके खाते में अभी भी पूर्ण नियंत्रण पहुंच है i. e. खरीद और बेचने या ट्रेडों को बंद करने के लिए, और आप अपना खाता लाइव 24 घंटे देख सकते हैं। मुझे आपको पूर्ण व्यापारिक पारदर्शिता प्रदान करने पर गर्व है 8) मैं व्यापारिक खाता कैसे खोल सकता हूं अपने पसंदीदा ब्रोकर वेबसाइट पर जाएं और ऑनलाइन खाता खोलें। 9) आपकी सेवा का उपयोग करने में सबसे बड़ा लाभ क्या हैं 8226 कोई पूर्व व्यापारिक ज्ञान नहीं है। 8226 प्रति दिन 24 घंटे और प्रति सप्ताह 5.5 दिन कार्य करता है। 8226 मेरे पास बाजार के किसी भी परिस्थितियों के लिए सही कारोबारी फैसले करने के लिए औपचारिक व्यापारिक अनुभव है। 8226 कोई काम नहीं, कोई निर्णय नहीं, और कोई चिंता नहीं है 10) आपके और आपके प्रतिस्पर्धियों के बीच मतभेद क्या हैं 8226 मैं पूर्ण व्यापार पारदर्शिता के लिए जनता के लिए लाइव परिणाम प्रकाशित करता हूं। 8226 मेरा व्यापारिक परिणाम लोकप्रिय मायफ़्कबुक 8226 द्वारा सत्यापित किया गया है अन्य विदेशी मुद्रा सेवा आती है और मैं 2600 से अधिक ट्रेडों और समान खरीद और बिक्री व्यापारों के साथ 2010 के बाद से सफलतापूर्वक कारोबार किया है। 8226 मैं सभी आंकड़े प्रकाशित करता हूं ताकि ग्राहक जोखिम और इनाम अनुपात के बारे में सूचित फैसले ले सकें। 8226 मैं उचित धन प्रबंधन का उपयोग करता हूं, और हमारे सभी ट्रेडों ने स्टॉप लॉस तय किया है और लाभ लेता है। 8226 में मेरे पास 8 साल का अनुभव है और निवेश विश्लेषण और प्रबंधन में स्नातकोत्तर उपाधि है। जीमेल पर मार्केनिस्टिस्ट पर मुझे संपर्क करें (प्रतिस्थापित करें)

No comments:

Post a Comment