Sunday 19 November 2017

जिममाकोस विदेशी मुद्रा


विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग में मेरे पहले सप्ताह के 4 सबक मैं इस सप्ताह पूर्णकालिक विदेशी मुद्रा व्यापार चला गया। मैं 5 दिनों की सीधी स्क्रीन पर चिपका हुआ था और उस वक्त से कारोबार किया था जब मैं बिस्तर पर गया था। दोपहर के भोजन, जिम, परिवार और बाथरूम के लिए आवश्यक ब्रेक के दौरान, मैं अपने स्मार्टफ़ोन के माध्यम से विदेशी मुद्रा बाजार से जुड़ा रहता हूं, ऑर्डर को संशोधित करने और निष्पादित करता हूं। और ये चार सबक हैं जो मैंने यह सब किया है। एक विदेशी मुद्रा नौसिखिया लंबे समय तक नहीं। पहली बार जब मैंने विदेशी मुद्रा व्यापार को डेमो किया था, तो यह तब था जब Refco को सबसे लोकप्रिय विदेशी मुद्रा दलालों में से एक माना जाता था। आप में से बहुत से लोग घंटी बज नहीं सकते हैं, क्योंकि कंपनी आधुनिक खुदरा विदेशी मुद्रा समय में पहली झटके में बाद में दिवालिया हो गई थी। तब से और पिछले 5 वर्षों में, मैं इंटरएक्टिव ब्रोकर्स पर विदेशी मुद्रा व्यापार कर रहा हूं। तो, नहीं, मैं विदेशी मुद्रा व्यापार में एक नौसिखिया नहीं हूं, फिर भी यह पहली बार था कि मैंने इसे इतनी गंभीरता से लिया क्योंकि पूरे सप्ताह के लिए पूर्णकालिक विदेशी मुद्रा व्यापारी बनने के लिए। और यह निश्चित रूप से मजेदार और थकाऊ दोनों था। दोनों मानसिक और शारीरिक रूप से लेकिन इसमें कुछ अच्छे दिन थे। पाठ 1: छोटे समय-सीमा में व्यापार न करें मुझे आपको अपने व्यापारिक सेटअप का एक संक्षिप्त लेआउट देकर शुरू करना चाहिए। यह एक स्क्रीन हड़पने है, क्योंकि मैं ईआरएनजेडी को छोटा कर रहा था। इज़ाफ़ा के लिए क्लिक करें मैं 3 चार्ट्स का उपयोग करता हूं: दैनिक, प्रति घंटा और एक तेज़, आमतौर पर 5 मिनट या 3 मिनट का चार्ट। कभी-कभी मैं 1 मिनट के चार्ट तक, और भी तेज हो जाता हूं, लेकिन यह एक अपवाद है। मैं लंबी-अवधि की प्रवृत्ति को पकड़ने के लिए दैनिक चार्ट पर एक नज़र से शुरूआत करता हूं, ट्रेंडलाइन और धुरी अंक के माध्यम से समर्थन और प्रतिरोध स्तर को इंगित करने के लिए प्रति घंटा चार्ट में नीचे जाता हूं और फिर मेरा प्रवेश बिंदु चुनने के लिए तीसरे चार्ट का उपयोग करें। अधिकांश भाग के लिए, मेरी प्रविष्टियाँ सीमित ऑर्डर हैं, एक स्थापित प्रवृत्ति के बाद बाजार को पीछे छोड़ने या संभावित रूप से उलट होने की प्रतीक्षा कर रहा है। और फिर खबर आती है विदेशी मुद्रा समाचार सीमा से महत्वपूर्ण तक महत्वपूर्ण है खबरों के महत्व पर निर्भर करते हुए, मुद्रा जोड़े हिंसक रूप से प्रतिक्रिया कर सकते हैं या नहीं। जब यह पूर्व है, तो बाजार में गड़बड़ी होती है यह उन मौकों (हिंसक एक) में से एक था, जिसने मुझे ओवरटाइड करने के कारण एक दिन का लाभ खो दिया। चूंकि 5 मिनट का चार्ट लंबे लाल पूंछों के साथ बड़े लाल और हरे रंग की मोमबत्तियों को मुद्रित करने में अक्षम था, इसलिए मैं 1 मिनट के चार्ट पर बंद कर दिया। छोटी कहानी कम, मैंने अपने आप को 10-सेकेंड चार्ट में कारोबार किया है कई व्यापारियों के लिए, ये चार्ट शोर से भरे हुए हैं। आप शोर के कारण पूर्वानुमान नहीं बना सकते, जो मूल्य कार्रवाई है जो प्रतीत होता है कि एक पैटर्न का पालन नहीं करता है। फिर भी, जब गर्म समाचार बाजार पर आ गया, रुझान उन समय सीमा पर भी विकसित होते हैं। समस्या यह है कि आप बड़ी तस्वीर भूल गए हैं, उर्फ ​​5 मिनट का चार्ट या प्रति घंटा चार्ट चीजें इतनी तेजी से हुईं, कि मैंने बहुत ज्यादा कारोबार किया, सेकंड के समय दिशा बदलते हुए। यह तब था जब मैंने गैस बंद कर दिया और 3 मिनट के चार्ट में वापस आ गया, मुझे एहसास हुआ कि मैं एक अराजकता के बीच में कारोबार कर रहा हूं। क्या मुझे धीमी गति से रहना चाहिए, कुछ स्पष्ट समर्थन और प्रतिरोध स्तर थे, जिनसे मैं आसानी से कुछ पैसे निकाल सकता था। इसके बजाय, मैं उन प्रमुख स्तरों के बीच व्यापार करने के लिए चुने गए, क्योंकि बाजार में दिशा खोजने के लिए संघर्ष किया और बैल भालू से लड़ रहे थे। तो, मैं कभी भी मल्टी-दूसरा चार्ट में नहीं जाऊंगा, तब भी जब मेरा दलाल उन्हें प्रदान करता है 3 मिनट का चार्ट ठीक है, अगर मैं बहुत ज्यादा और त्वरित व्यापार करना चाहता हूं अपने ईमेल में मेरे ईमेल को मुफ्त में प्राप्त करें, मैं अपनी पोस्ट सीधे आपके इनबॉक्स में सीधे वितरित कर दूंगा। जिम मैकोस जिम मैकोस द्वारा 14 सितंबर, 2015 तक सभी पोस्ट्स बिटोकोइन स्टार्टअप्स, बिटकॉइन मार्केट पर रैली को ईंधन दे सकते हैं। गंभीर निवेशकों की भारी मात्रा में पंप बिटकॉइन स्टार्टअप में पैसे बिटकॉइन स्टार्टअप में यह रुचि कैसे प्रभावित करती है जिम मैकोस मई 15, 2015 एक उपयुक्त समय सीमा के साथ अपने ट्रेडिंग ट्रेडिंग को आराम दें अपने जीवन शैली के समय के लिए एक उपयुक्त विकल्प चुनकर अपने व्यापारिक जीवन को हल्का करो जिससे आप आराम से महसूस कर सकें। जिम मकोस 10 मार्च, 2015 चार कारणों से मैं क्यों चल रहा औसत, एक प्रतिरोध स्तर और एक एमएसीडी क्रॉस के आधार पर लघु AUDNZD लघु बेच AUDNZD हूँ। पढ़ें कैसे आईएम की योजना बना रही है जिम मैकोस 9 मार्च 2015 स्टॉकटविट्स को फिर से पोस्ट करने के लिए ट्रेडिंगव्यू को सुधारने के लिए ट्रेडिंग व्हीव्यू व्यापार संबंधी विचारों को स्टॉकटिवेट्स को पुन: प्रेषित करने की अनुमति देता है, जो वित्तीय रूप से ट्विटर के समान मंच है। फिर भी, यही कारण है कि एकीकरण जिम मकोस 9 फरवरी, 2015 अब कच्चे तेल खरीदने का समय है कच्चा तेल 7 महीने की गिरावट के बाद इस महीने अधिक कीमतों पर पुलबैक के लिए प्रयास कर रहा है। जिम माकोस, 8 फरवरी, 2015 दो मार्जिन में वित्तीय दस्तावेजों को पढ़ें और चर्चा करें आप वित्तीय जानकारी का विश्लेषण कर सकते हैं, कंपनियों द्वारा जारी वित्तीय डेटा पढ़ें, एनोटेट करें और चर्चा करें, जैसे कमाई और जिम मैकोस फ़रवरी 6, 2015 विल ग्रीक स्टॉक 8217 मुक्त गिरावट यूरो भी नीचे ले जाएगा यूरो और ग्रीक शेयर बाजार में हाथ जाना हाथ मत दोनों यह गिरने लगते हैं। जिम मैकोस फ़रवरी 6, 2015 कमाई के बाद एक्टिविजन और ट्विटर शेयर विश्लेषण सकारात्मक कमाई रिपोर्ट के बावजूद, एक्टिविजन और ट्विटर शेयर चार्ट मंदी के संकेत दिखाते हैं यालप पर अधिक तकनीकी विश्लेषण, एक्सपीडिया जिम मैकोस 2 फरवरी, 2015 विदेशी मुद्रा व्यापार में स्टॉप लॉस सेट करने के लिए एटीआर का उपयोग करना क्या आप निराश हैं जब बाजार आपके स्टॉप लॉस को मारता है और आपकी भविष्यवाणी की पुष्टि करने के लिए किया जाता है जिम मैकोस 22 नवंबर 2014 4 विदेशी मुद्रा व्यापार में मेरा पहला सप्ताह से सबक विदेशी मुद्रा व्यापार पर पूरे हफ्ते खर्च, बाजार ने मुझे कुछ सबक को कठिन तरीके से सिखाया। उम्मीद है, वे जिम मैकोस 11 अगस्त 2014 EURUSD काम कर सकता है एक साधारण EURUSD ट्रेडिंग योजना 1.3350 या एक साल के लिए कम बंद नहीं है। हालांकि यह एक अच्छा कारण हो सकता है जिम मैकोस मई 26, 2014 विल रियल बिटकॉइन कृपया खड़े हो जाओ बिटकॉइन डाउनथ्रेंड के खिलाफ एक स्टैंड बनाते हैं, अप्रैल में कम होने के बाद से 200 हो रही है। इससे पहले कि आप Bitcoins व्यापार हालांकि, पर विचार करें ट्रेडिंगग्राफ के योगदानकर्ता 27 जनवरी, 2017 क्यों द्विआधारी विकल्प को एक निवेश के रूप में माना नहीं जा सकता है बाजार पर निवेश के बहुत सारे विकल्प हैं। यहां हम खोजते हैं कि द्विआधारी विकल्प क्या हैं और क्यों ट्रेडिंगग्राफ के योगदानकर्ता 18 जनवरी 2016 द्विआधारी विकल्प के साथ व्यापार करने से पहले बुनियादी सवालों का जवाब देना बाइनरी विकल्प क्या हैं I रणनीतियां, नियम और अधिक जानकारी ट्रेडिंगग्राफ के योगदानकर्ता अक्टूबर 5, 2015 द्विआधारी विकल्प दलाल की तुलना सही ढंग से द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग, पहली नज़र में, ऑनलाइन वैकल्पिक निवेश के एक अपेक्षाकृत सरल रूप की तरह लगता है बस कॉल करें जिम मैकोस 14 सितंबर, 2015 बिटकॉइन स्टार्टअप्स से विटकोइन मार्केट पर एक रैली को बढ़ावा दे सकता है गंभीर निवेशकों ने बिटकॉइन स्टार्टअप्स में भारी मात्रा में पैसा लगाया है। बिटकॉइन स्टार्टअप में यह रुचि कैसे प्रभावित करती है जिम मैकोस मई 15, 2015 एक उपयुक्त समय सीमा के साथ अपने ट्रेडिंग ट्रेडिंग को आराम दें अपने जीवन शैली के समय के लिए एक उपयुक्त विकल्प चुनकर अपने व्यापारिक जीवन को हल्का करो जिससे आप आराम से महसूस कर सकें। जिम मकोस 10 मार्च, 2015 चार कारणों से मैं क्यों चल रहा औसत, एक प्रतिरोध स्तर और एक एमएसीडी क्रॉस के आधार पर लघु AUDNZD लघु बेच AUDNZD हूँ। पढ़ें कैसे आईएम की योजना बना रही है जिम मैकोस 9 मार्च 2015 स्टॉकटविट्स को फिर से पोस्ट करने के लिए ट्रेडिंगव्यू को सुधारने के लिए ट्रेडिंग व्हीव्यू व्यापार संबंधी विचारों को स्टॉकटिवेट्स को पुन: प्रेषित करने की अनुमति देता है, जो वित्तीय रूप से ट्विटर के समान मंच है। फिर भी, यही कारण है कि एकीकरण जिम मकोस 9 फरवरी, 2015 अब कच्चे तेल खरीदने का समय है कच्चा तेल 7 महीने की गिरावट के बाद इस महीने अधिक कीमतों पर पुलबैक के लिए प्रयास कर रहा है। जिम मैकोस 8 फरवरी, 2015 दो मार्जिन में वित्तीय दस्तावेजों को पढ़ें और चर्चा करें आप वित्तीय जानकारी का विश्लेषण कर सकते हैं, कंपनियों द्वारा जारी वित्तीय डेटा पढ़ें, एनोटेट करें और चर्चा करें, जैसे कमाई और जिम मैकोस फ़रवरी 6, 2015 विल ग्रीक स्टॉक 8217 मुक्त गिरावट यूरो भी नीचे ले जाएगा यूरो और ग्रीक शेयर बाजार में हाथ जाना हाथ मत दोनों यह गिरने लगते हैं।

No comments:

Post a Comment